भोपालमध्य प्रदेश

बोर्ड परीक्षा में लिटिल जाईंट्स स्कूल के मधावियों ने लहराया परचम,टॉपर्स बेटियों ने किया कमाल

मुरैना :आईसीएसई की 10 वीं की परीक्षा के परिणाम सोमवार को घोषित कर दिए गए। मध्यप्रदेश के चंबल संभाग की उत्कृष्ट शिक्षण संस्थान लिटिल जाइंट्स इंटरनेशनल स्कूल पोरसा का परिणाम शत प्रतिशत रहा। परिणाम आने के बाद बच्चों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।छात्रों के अभिभावक,शिक्षक और स्कूल प्रबंधन ने सभी को शुभकामनाएं प्रेषित की।

स्कूल के टॉपर्स में बेटियों ने कमाल किया है। प्रथम स्थान श्रेया अग्रवाल पिता सुबोध अग्रवाल 91 प्रतिशत,द्वितीय स्थान अंशिका गोयल पिता अमित गोयल 89.8 प्रतिशत और तृतीय स्थान राधिका गुप्ता पिता संतोष गुप्ता 89.6 प्रतिशत शामिल हैं। स्कूल टॉपर ने ग्वालियर संभाग में 18 वां स्थान अर्जित कर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल ने 100 प्रतिशत परिणाम हासिल किए हैं और सभी अध्यनरत छात्रों ने सफलता हासिल की है। आईसीएसई परीक्षाओं में शामिल हुए सभी छात्र डिस्टिंक्शन हासिल करने में कामयाब रहे।

स्कूल डायरेक्टर गौरव शर्मा ने कहा कि उनके सभी छात्रों ने हाल ही में जारी आईसीएसई परीक्षाओं में 100 प्रतिशत परिणाम हासिल किए हैं।यह भारत का कठिनतम बोर्ड है जिसमें पोरसा के छात्रों में अपनी कड़ी मेहनत और शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन से सफलता प्राप्त किया है। उन्होंने उत्तीर्ण सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Related Articles

Back to top button