ब्रेकिंग न्यूज़

विद्युत वितरण कंपनी के निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल……

सबसे पहले शेयर करें

शहडोल 10/08/2021

शुभम सिंह बिसेन

मध्यप्रदेश में विद्युत वितरण कंपनियों का निजीकरण किया जाना प्रस्तावित है जिसके विरोध में विद्युत विभाग के समस्त कर्मचारी अपनी 16 सूत्रीय मांगों को लेकर आज 1 दिन के विरोध प्रदर्शन में प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं।ठीक इसी तरह शहडोल जिला मुख्यालय में भी कर्मचारियों के संगठन ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन व एक दिवसीय कार्य का बहिष्कार किया।


निजीकरण के विरोध में कर्मचारी मैदान में…….
मध्य प्रदेश यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एम्पलाइज एवं इंजीनियर संगठन ने केन्द्र शासन द्वारा वितरण कंपनियों के निजीकरण हेतु प्रस्तावित विद्युत सुधार अधीनियम 2021 को लागू नहीं करने एवं म.प्र. शासन द्वारा ट्रांसमीशन कंपनी के निजीकरण हेतु शुरू किये, टी.बी. सी. बी. को वापस लिया जाये एवं म.प्र. पावर ट्रांसमीशन कंपनी की उच्चदाब लाइनों को विनिवेश के नाम पर प्रस्तावित बेचा जाना वापस लिए जाने की मांग की है।

सुनवाई ना होने की दशा में…….
अगर 24 अगस्त तक कोई भी सुनवाई नहीं होती या सरकार की तरफ से कोई भी कदम नहीं उठाए जाते हैं तो विद्युत विभाग के समस्त कर्मचारी एवं अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठ सकते हैं कार्य प्रभावित होने एवं अन्य दशा की जिम्मेदारी सरकार पर होगी।

इनका कहना है……
मैं अभी मीटिंग में हूं आपसे बाद में बात करता हूं।
(देवानंद ऐसी विद्युत विभाग)

विद्युत कंपनियों का निजीकरण हम कर्मचारियों के हित में ना होकर वरन एक सौदे के रूप में सामने आ रहा है।जिसका हम समस्त कर्मचारी विरोध कर रहे हैं एवं हमारी अन्य 16 सूत्रीय मांगे भी हैं।जिनकी सुनवाई ना होने की दशा में 24 अगस्त से हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।
(अजीत श्रीवास्तव जेईई)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *