ब्रेकिंग न्यूज़

24 घंटे में एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की मांग/अन्यथा थाने का घेराव करेगी समाज…एवम प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

सबसे पहले शेयर करें

रितेश गुप्ता/कोरबा

24 घंटे में एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की मांग/अन्यथा थाने का घेराव करेगी समाज…एवम प्रदेशव्यापी प्रदर्शन


कोरबा ::- दीपका क्षेत्र के भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक जायसवाल के द्वारा सोशल मीडिया में ब्राह्मण समाज को लेकर की गई अनर्गल टिप्पणियों से सर्व ब्राह्मण समाज नाराज है। सोशल मीडिया में ही जहां दीपक जायसवाल को निंदा और नाराजगी का सामना करना पड़ा है वहीं अब इस पूरे घटनाक्रम पर सर्व ब्राह्मण समाज ने थाना घेराव की चेतावनी दी है। सर्व ब्राह्मण समाज दीपका-गेवरा के अध्यक्ष नितेश शर्मा ने दीपका थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि ब्राह्मण जाति के ऊपर किए गए अपशब्दों के प्रयोग से समाज की भावना को ठेस पहुंची है। 24 घंटे के भीतर दीपक जायसवाल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया जाए अन्यथा थाना का घेराव किया जाएगा। उक्त ज्ञापन की प्रतिलिपि जिला पुलिस अधीक्षक को भी प्रेषित की गई है।

दरअसल भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री दीपक जायसवाल ने सोशल मीडिया में ब्राम्हणों को बेचारा, दरिद्र जैसी संज्ञा देने के साथ-साथ यहां तक कह दिया है कि ब्राम्हणों को बेवजह प्रणाम करना बंद कर दें,


देश, समाज सब सुधर जाएगा। बेवजह सम्मान देकर प्रणाम न करें, सम्मान का गलत फायदा उठाते हैं। भाजपा नेता की इस टिप्पणी को लेकर न सिर्फ ब्राम्हण समाज बल्कि दूसरे समाज के लोगों ने भी निंदा की है।..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *