ब्रेकिंग न्यूज़

वानर सेना ने मुश्किल किया जीना:वन विभाग की उदासीनता के चलते शाला परिसर में हमलावर बंदरों का आतंक

सबसे पहले शेयर करें

Jul 16-07-2021…….✍🏻 pradeep jhariya

कुंडम/बघराजी-

बघराजी में वन विभाग की उदासीनता का खामियाजा इन दिनों नौनिहालों को भुगतना पड़ रहा है नगर के अलग-अलग इलाकों में बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि आम लोगों के साथ-साथ अब इसका असर स्कूलों में भी देखने को मिल रहा है।

ऐसे ही नजारा आज कल शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बघराजी में देखने को मिल रहा है इस विद्यालय में बंदरों के आतंक से शिक्षक भी परेशान हैं क्योंकि बंदर काफी हमलावर हो गए हैं।

बंदरों के आतंक की वजह से बच्चे भी एडमिशन कराने कम ही स्कूल आ रहे हैं बाकि के बच्चों ने बंदरों के डर की वजह से स्कूल नहीं आ रहे हैं वहीं बंदरों के आतंक से त्रस्त शिक्षको का भी कहना है कि उन्हें भी स्कूल में प्रवेश कभी-कभी पड़ोसियों की मदद से करना पड़ता है।

स्कूल में लंबे से बंदरों का आतंक जारी है कई बच्चों को बंदरों ने काट लिया है इस वजह से बच्चों के साथ-साथ शिक्षकों को भी डर लगता है आलम ये है कि विद्यालय परिसर में भी शिक्षकों को पानी पीने और टॉयलेट जानें में भी मुश्किल हो रही है।

शिक्षकों का कहना है कि बंदर कई बच्चों को काट चुके हैं उन्होंने बताया कि ग्राउंड में बंदर घुस जाते हैं यहीं वजह से कि बच्चे स्कूल में नहीं आ रहे है कई बार शिकायत करने के बाद भी वन विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *