ब्रेकिंग न्यूज़

बाउंड्रीवाल तोड़ने को लेकर हुआ विवाद,आवेदिका ने थाने में की शिकायत।

सबसे पहले शेयर करें

रितेश गुप्ता/कोरबा/कटघोरा:

बाउंड्रीवाल तोड़ने को लेकर हुआ विवाद,आवेदिका ने थाने में की शिकायत।*


कोरबा/-थाना कटघोरा में निजी भूमि पर बने बाउंड्रीवाल को शासकीय भूमि पर काबिज लोगो द्वारा तोड़ने का मामला आया है।इस सम्बन्ध में आवेदिका ने थाने लिखित आवेदन प्रस्तुत किया है जिसमे आवेदिका ने मोहल्ले के ही कुछ लोगो पर हक भूमि पर बने बाउंड्रीवाल को लड़ाई झगड़ा कर तोड़ने का आरोप लगाया है और थाना में शिकायत आवेदन देकर न्याय कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस द्वारा की जा रही अपराध व नशे पर ताबड़तोड़ कार्यवाहियां,अब आमजन को राश आने लगी है। रोजाना पुलिस द्वारा जारी कार्यवाहियां मीडिया की हेडलाइन बन रही है जिससे आमजन सीधा मुखातिब हो रहा है लिहाजा नगर के गलियारों में पुलिस के कार्यवाहियों की जमकर प्रसंशा हो रही है। पुलिस की तगड़ी चाकचौबंद व्यवस्था ने अपराध जगत पर कील ठोक दी है।

दरअसल पूरा वाक्या कटघोरा नगर पालिका के वार्ड क्र 8 मोहलाइन भाठा का है जहाँ आवेदिका संतोषी जायसवाल निवासी जेल रोड मोहलाइन भाठा ने कटघोरा थाना पहुँचकर आवेदन दिया है।जिसमे जिक्र है कि आवेदिका की निजी भूमि ख. न. 119/5 में बनी घर की बाउंड्रीवाल को मोहल्ला निवासी अनिता श्रीवास,उषा श्रीवास व रुखसाना बेगम द्वारा तोड़फोड़ किया गया है।जबकि ये लोग स्वयं शासकीय भूमि पर काबिज हैं।आवेदिका अनुसार ये पूर्व में भी बाउंड्रीवाल तोड़ दिए थे जिसे पुनः स्थापित करने हेतु वार्ड 4 निवासी सुनील कुर्रे को ठेका पर कार्य दिया गया था।लिहाजा बाउंड्रीवाल कार्य के दौरान उक्त व्यक्तियों ने अभद्र व्यवहार करते हुए बाउंड्रीवाल को पुनःतोड़ दिया।दूसरी बार उक्त व्यक्तियों द्वारा बाउंड्रीवाल तोड़ दिए जाने से क्षुब्ध आवेदिका ने थाने में लिखित आवेदन प्रस्तुत किया है और उक्त व्यक्तियों पर कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *