ब्रेकिंग न्यूज़

प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने जिला स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक

सबसे पहले शेयर करें

रिपोर्टर:- योगेन्द्र मणि वर्मा
लोकेशन:- गौरेला पेण्ड्रा मरवाही

प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने जिला स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक

गौरेला पेंड्रा मरवाही 6 जुलाई 2021/


राजस्व एवं आपदा प्रबंधन और जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गौरेला में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली है। बैठक में उन्होंने जिले के लंबित कार्यों को जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने विभिन्न आवेदनों मुआवजा वितरण राशन कार्ड इत्यादि के आवेदनों का जल्द से जल्द निराकरण किए जाने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने जिले में पदस्थ पंचायत सचिवों के पदस्थापना की जानकारी लेते हुए कौन-कौन कितने समय से कहां पदस्थ है की जानकारी उपलब्ध कराने कहा और आवश्यकतानुसार स्थानांतरण किए जाने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने महिला एवं बाल विकास अधिकारी से रेडी-टू-ईट के कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने परियोजना निदेशक से गौधन न्याय योजना के कार्यो, वर्मी खाद, गोबर खरीदी इत्यादि अन्य कार्यों की जानकारी ली।

इसके साथ ही उन्होंने अन्य अधिकारियों से भी उनके विभागीय कार्यों की जानकारी ली। बैठक में मरवाही विधायक श्री के. के. ध्रुव, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री अरुण सिंह चौहान, नगर पंचायत पेंड्रा अध्यक्ष श्री राकेश जालान सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि और जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *