ब्रेकिंग न्यूज़

विधायक गुलाब कमरो के पहल से शिक्षक को भी दिया जाये क्रोना वारियस का दर्जा

सबसे पहले शेयर करें

स्थान – भरतपुर

रिपोर्टर – दीपेन्द्र शर्मा

सल्न्ग – विधायक गुलाब कमरो के पहल से शिक्षक को भी दिया जाये क्रोना वारियस का दर्जा

 

 

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय कर्मयोगी विधायक गुलाब कमरो ने कोरोना वायरस के रोकथाम में लगे शिक्षकों को भी कोरोना वारियर्स का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित किया है !

विधायक गुलाब कमरो ने मुख्यमंत्री को प्रेषित अपने पत्र में उल्लेखित किया है कि प्रदेश के कई शिक्षकों की ड्यूटी कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु लगाई गई है !

44 साल से कम उम्र के शिक्षकों को कोरोना का टीका भी नहीं लगा है ! ऐसी स्थिति में कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु ड्यूटी में लगे शिक्षकों एवं उनके परिवारों पर संक्रमण का खतरा बना रहता है !

जिस तरह से राजस्व विभाग, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस विभाग के कर्मचारियों को फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स घोषित किया गया है उसी तरह से शिक्षकों को भी कोरोना वॉरियर्स फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा देकर कोरोना टीका लगवाने एवं स्वास्थ सुविधाओं हेतु सुविधा प्रदान की जाए !

विधायक गुलाब कमरो ने पत्रकारों के साथ साथ शिक्षकों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए शिक्षकों को भी कोरोना वॉरियर्स का दर्जा देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित किया है !

उल्लेखनीय है कि भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो अपने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के साथ साथ विकास कार्यों को तेज गति देने में लगे हुए हैं !

वही इस कोरोना महामारी के संकटकाल में अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ पूरी तरह से खड़े हुए हैं इसके साथ साथ ही पत्रकारों, कर्मचारियों, शिक्षकों, मितानिनो॑ तथा अन्य के स्वास्थ्य की चिंता कर उनके लिए स्वास्थ्य सुविधाओं को दिलाने को लेकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं !

लॉकडाउन में भी अपने आपको खतरे में डालकर जनता की सेवा में रात दिन लगे हुए हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *