उमरिया

जनहित के कार्यकर्ताओ ने किया रक्तदान, आप भी ले सकते हैं सीख।

सबसे पहले शेयर करें

उमरिया से अनुज सेन की रिपोर्ट

जनहित के कार्यकर्ताओ ने किया रक्तदान, आप भी ले सकते हैं सीख।

उमरिया 12 जून।

जनहित मानव सेवा संस्थान के कोरोना वालेन्टियर कोविड काल में भोजन वितरण, सेनेटाईजर वितरण , दीवाल लेखन के साथ इन दिनों रक्तदान करके दूसरों को नई जिंदगियां प्रदान कर रहे है।

जिला अस्पताल मंे ओ पॉजिटिव ब्लड की आवश्यकता थी जिस पर जनहित मानव विकास सेवा संस्थान के कार्यकर्ता आशीष रॉय निवासी विनायक टाउन ने मरीज प्रियंका राय निवासी धमोखर को ब्लड दिया ।

उन्होनंे विश्व रक्तदान दिवस 14 जून 2021 को स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील की है। बीरेंद्र शर्मा ने भी विश्व रक्तदान के दिन रक्तदान के लिए संदेश दिया,
कोरोना काल में जनहित संस्था के कार्यकर्ताओं ने किया मुकेश पन्द्रे, प्रकाश राजपूत, तीरथ सेन, लवकुश साहू, ईश्वरदीन प्रजापति, किशोर नामदेव ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर सूरज कुमार सोनी अध्यक्ष, प्रकाश राजपूत सचिव, मुकेश पन्द्रे पुलिसकर्मीध्रक्तदाता, पवन कुमार राय रक्तदाता, विजय जोशी, सुभम मिश्रा उपस्थित रहे।
जन हित मानव सेवा संस्थान के अध्यक्ष सूरज सोनी ने कहा कि आपके द्वारा किए गए रक्तदान से आम मे भी यह आवधारणा विकसित होगी कि स्वस्थ्य व्यक्ति को रक्तदान करने से किसी भी प्रकार की हानि नही होती और साथ ही पीड़ित व्यक्ति को नया जीवन मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *