मध्यप्रदेश

एसडीएम और अन्य प्रशासनिक अमले की मेहनत रंग लाई लोगों ने बढ़ चढ़ कर लिया वैक्सीनेशन में हिस्सा

सबसे पहले शेयर करें

गोहपारू/शहडोल 05/06/2021

शुभम् सिंह बिसेन,

एसडीएम जयसिंहनगर दिलीप पाण्डेय,तहसीलदार मीनाक्षी बंजारे व थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार की मेहनत रंग लाई……

थाना गोहपारू से 2 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत करुआ में दिनांक 4 जून 21 को एक अभियान के तहत ऐलान किया गया था कि कोरोना वैक्सीन लगवाया जाए।
थाना प्रभारी,तहसीलदार महोदय,एसडीएम महोदय द्वारा घूम घूम कर क्षेत्रीय जनों को व संबंधित ग्राम पंचायत के सचिवों को भी आगाह कराते हुए कहा कि हर गांव में पंचायत स्तर से चिकित्सक की उपस्थिति मे टीकाकरण सत्र का आयोजन किया जा रहा है। जिसने टीका नहीं लगाया है। वह टीका लगवाए अन्यथा बेवजह घूमने वाहन चलाने व अन्य गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी साथ ही शासकीय लाभ लेने वाले हितग्राहियों को नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाने पर भी सख्त कार्यवाही होगी।

हमारे साथी संवाददाता रामगोपाल सोनी ने मौके पर उपस्थित होकर बताया की…..

सचिवों के प्रयासों से घर घर जाकर ग्राम पंचायत भवन में लोगों की उपस्थित कराई गई।जहां दिनांक 6 जून 2021 को ग्राम पंचायत कस्बा में क्षेत्रीय विधायक जय सिंह मरावी एसडीएम साहब दिलीप पांडे तहसीलदार मीनाक्षी बंजारे एवं थाना प्रभारी तथा डॉ आर के शुक्ला बीएमओ गोहपारू सचिव मनीष तिवारी स्वास्थ्य अमला की मौजूदगी में एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल मंगलेश्वर सिंह भाजपा उपाध्यक्ष मंडल गोहपारू,उपाध्यक्ष अनु शर्मा की उपस्थिति में 197 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया लेकिन वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण लक्ष्य की पूर्ति नहीं हो पाई।
जिसमें लगभग 200 लोग वापस लौट गए।आगामी दिनों में प्रशासन ने अपने प्रयासों से लक्ष्य पूर्ण करने के लिए ग्रामीणों को संतुष्टि जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *