ब्रेकिंग न्यूज़

युवा कांग्रेस कोरबा ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन../बाँकी मोंगरा में सड़क निर्माण के लिए एसईसीएल

सबसे पहले शेयर करें

रितेश गुप्ता
कोरबा

युवा कांग्रेस कोरबा ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन../बाँकी मोंगरा में सड़क निर्माण के लिए एसईसीएल को सौंपा बोर्न विटा,बादाम, एव दूध..!

याददाश्त बढ़ाने एव जल्द जल्द से सड़क निर्माण करवाने की मांग की अन्यथा आंदोलन की चेतावनी..!

कोरबा:- युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मधुसूदन दास के नेतृत्व में एव कोरबा नगर निगम एल्डरमैन परमानन्द सिंह के विशेष उपास्थिती में बाँकी मोंगरा क्षेत्र में स्थित सनसाइन विद्यालय से लेकर सुतर्रा मोड़ चौक तक कि सड़क निर्माण की मांग को लेकर एव एसईसीएल प्रबंधन को याददाश्त बढ़ाने के उद्देश्य से ज्ञापन सौंपा एव बोर्नविटा, बादाम एव दूध भेंट करके अनोखा विरोध दर्ज करवाया एवम जल्द ही निर्माण प्रारम्भ न करने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी गयी…….!

इस अवसर पर एल्डरमैन परमानंद सिंह ने कहा की — एसईसीएल प्रबंधन अपने कार्य शैली को बदले एव जनहित के कार्यो को पहले प्राथमिकता देकर निर्वहन करे अन्यथा युवा कांग्रेस एव कांग्रेस उग्र आंदोलन हेतु बाध्य होगी….!

साथ ही युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मधुसूदन दास ने कहा की — बाँकी मोंगरा क्षेत्र को लेकर एसईसीएल प्रबंधन पूरी तरह से निष्क्रिय है लगातार व्यपारियो, समाजसेवियों,राजनैतिक संगठनों द्वारा एव हमारे द्वारा भी पूर्व में पत्राचार किया गया परंतु प्रबंधन द्वारा आगे बढ़ो पीछे भूल जाओ की तर्ज पर कार्य किया जा रहा है उसी तारतम्यता में एसईसीएल सुराकछार प्रबंधन को बोर्नविटा, बादाम एव दूध भेंट करके याददाश्त बढ़ाने के बाद सड़क निर्माण को जल्द से जल्द करवाने की मांग की गई अन्यथा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गयी….!

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस विधानसभा सचिव रामकुमार पटेल,कुसमुंडा ब्लॉक संयोजक अमित शर्मा,शुभम कुमार,हरीश कश्यप, अमित कुमार,सुमित कर्ष युवा कांग्रेस के अनेक साथी उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *