अनूपपुर

कलेक्टर मीना ने बाज़ारों का जायज़ा लिया

सबसे पहले शेयर करें

अनुपपुर डीएम मीना ने किया बाजार का निरीक्षण @रिपोर्टर मिथलेश पटेल

अनुपपुर डीएम मीना ने किया बाजार का निरीक्षण

अनुपपुर। कोरोना संक्रमण के कारण तकरीबन 2 माह के लंबे लॉक डाउन के बाद आज 1 जून से कोरोना कर्फ्यू में कुछ छूट देते हुए बाजारों को शर्त के साथ खोलने की अनुमति दी गई है , उन्ही शर्त की जमीनी हकीकत जानने के लिए अनुपपुर की डीएम सोनिया मीना ने जिला मुख्यालय स्थित बाजार का स्वयं पैदल निरीक्षण किया इस दौरान अनुपपुर पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी भी साथ मौजूद रहे दोनो ने अनुपपुर के सभी बाजारों थाना चौक से लेकर रेलवे स्टेशन, व इंदिरा चौक से लेकर अमरकंटक चौक के तक के बाजार का पैदल ही निरीक्षण किया इस दौरान डीएम मीना स्वयं दुकानदारों से वैक्सिनेशन लगवाने की जानकारी लेती हुई नजर आई ,

बाजार वासियों से गाइडलाइन फॉलो करने की अपील

डीएम मीना ने बाजार वासियों से अपील कि कोरोना जैसे घातक बीमारी से बचना है. इसके लिए जो गाइडलाइन जारी की गई है उसका पालन करना होगा. दुकान दार वैक्सिनेशन के बाद ही दुकानों को खोले , साथ ही कहा कि लोग आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें. जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खास ध्यान रखें.

कोरोना नियमों के उल्लंघन पर होगा कार्रवाई

डीएम ने दुकानदारों को निर्देश दिया कि बाजार में जिस दिन दुकान को खुलने का इजाजत दी गयी है उस दिन ही दुकानदार दुकान को खोलें. बगैर मास्क लगाए दुकाने खोलने वालो पर डीएम के द्वारा चलानी कार्यवाही भी करवाई गई, साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी कि जो लोग नियमो का उल्लघंन करेंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना चेन को तोड़ना हमारी प्राथमिकता

उन्होंने लोगो से कहा कि कोरोना के बढ़ते चेन को हमलोगों को मिलकर ही तोड़ना है. इसके लिये प्रशासन की मदद करें और स्वयं जागरूक होते हुए दूसरो को भी जागरूक करें. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन,अनुविभागीय दंडाधिकारी कमलेश पुरी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कृति बघेल, नगर निरीक्षक खेम सिंह पेन्द्रों, तहसीलदार भागीरथी आदि भी नगर में बाजार के निरीक्षण के दौरान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *