ब्रेकिंग न्यूज़

डबरी में नहाने गई वृद्ध महिला की डूबने से मौत, पोते को खोजने देर रात तक चलता रहा रेस्क्यू

सबसे पहले शेयर करें

दिनाक – 31/05/2021

जिला – कोरिया

स्थान – सोनहत

रिपोर्टर – दीपेन्द्र शर्मा

सल्न्ग -डबरी में नहाने गई वृद्ध महिला की डूबने से मौत, पोते को खोजने देर रात तक चलता रहा रेस्क्यू

केशगवां गांव में रविवार को घर के पास डबरी में नहाने गई एक वृद्ध महिला की डूबने से मौत हो गई। वृद्धा के साथ गया 10 साल का बच्चा लापता है। बच्चे की चप्पल डबरी के ऊपर पाए जाने से सन्देह में ग्रामीण बालक को डबरी में देर रात तक खाेजते रहे। घटनास्थल पहुंची जिला प्रशासन की कमांडेड टीम ने रात 12:00 बजे के लगभग बच्चे का शव डबरी से रिकवर किया गया।

जानकारी के अनुसार सोनहत थाना क्षेत्र के ग्राम केशगवां की द्रोपदी दुबे उम्र 65 वर्ष रविवार की दोपहर 3 बजे घर के नजदीक एक डबरी में अपने 10 साल के नाती के साथ नहाने गई थी। शाम 5 बजे तक जब दोनों घर नही लौटे तो घर वालाें को शंका होने पर वे डबरी में जाकर देखे। जहां वृद्धा का शव मिला। इसके बाद बच्चे को आसपास देखे, लेकिन उसका पता नहीं चला। लेकिन बच्चे की चप्पल डबरी के पास मिली। सन्देह के आधार पर डबरी में देर रात तक बच्चे का पता लगाने ग्रामीणों के साथ परिजन लगे रहे, लेकिन बच्चे का पता नहीं लग सका है। सूचना मिलने पर जिला प्रशासन की कमांडेड टीम घटनास्थल पहुंची और देर रात तक बच्चे का शव बरामद करने रेस्क्यू करती रही और देर रात रात 12:00 बजे बच्चे का शव डबरी से कमांडेंट टीम ने रिकवर किया । इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

सविप्रा उपाध्यक्ष माननीय गुलाब कमरो ने बुजुर्ग महिला एवं उसके दस वर्षीय पोते की डबरी में डूबकर मृत्यु हो जाने पर गहरा शोक प्रगट कर ईश्वर से मृत आत्मा को शांति प्रदान करने व इस दुख की घड़ी में शोक सप्तम परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *