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Dindori News: जनता की आवाज अब सीधे कलेक्टर तक: डिंडौरी कलेक्ट्रेट भवन में शिकायत पेटी की शुरुआत

-बिना नाम के भी दर्ज की जा सकेगी शिकायत -प्रतिदिन शाम 5 बजे खोली जाएगी शिकायत पेटी -शिकायतों का समाधान कलेक्टर स्तर ...

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Chetram Rajpoot

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-बिना नाम के भी दर्ज की जा सकेगी शिकायत
-प्रतिदिन शाम 5 बजे खोली जाएगी शिकायत पेटी
-शिकायतों का समाधान कलेक्टर स्तर पर होगा
डिंडौरी न्यूज। जिले में अब आमजन अपनी समस्याएं सीधे प्रशासन तक पहुंचा सकेंगे। गुरुवार, 10 अप्रैल को कलेक्टर श्रीमती नेहा मारव्या ने संयुक्त कलेक्ट्रेट भवन में शिकायत पेटी की शुरुआत की। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री अनिल कुमार राठौर, अपर कलेक्टर श्री सुनील शुक्ला, डीएफओ श्री हरिओम शिवहरे सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।
कलेक्टर ने बताया कि शिकायत पेटी का उद्देश्य उन लोगों की समस्याएं सुनना है, जो किसी कारणवश सीधे अधिकारियों तक नहीं पहुंच पाते। आमजन बिना नाम बताए भी शिकायत दर्ज कर सकते हैं।
प्रत्येक कार्यदिवस पर शाम 5 बजे शिकायत पेटी खोली जाएगी और उसमें प्राप्त शिकायतों को कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत कर, समाधान की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इस पहल से प्रशासनिक पारदर्शिता में वृद्धि होगी और आमजन को अपनी बात रखने का एक भरोसेमंद मंच मिलेगा।
RNVLive

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